मैनिपुरराज्यलोटेरी

मैनिपुरराज्यलोटेरीकैसे टेरी स्टॉट्स ट्रेल ब्लेज़र्स के अपराध को बदल सकते हैं - ब्लेज़र की धार - profile picture for girlsमैनिपुरराज्यलोटेरीकैसे टेरी स्टॉट्स ट्रेल ब्लेज़र्स के अपराध को बदल सकते हैं - ब्लेज़र की धार - profile picture for girlsमैनिपुरराज्यलोटेरीकैसे टेरी स्टॉट्स ट्रेल ब्लेज़र्स के अपराध को बदल सकते हैं - ब्लेज़र की धार - profile picture for girlsमैनिपुरराज्यलोटेरीकैसे टेरी स्टॉट्स ट्रेल ब्लेज़र्स के अपराध को बदल सकते हैं - ब्लेज़र की धार - profile picture for girlsमैनिपुरराज्यलोटेरीकैसे टेरी स्टॉट्स ट्रेल ब्लेज़र्स के अपराध को बदल सकते हैं - ब्लेज़र की धार - profile picture for girls

के तहत दायर:

कैसे टेरी स्टॉट्स ट्रेल ब्लेज़र्स के अपराध को बदल सकते हैं

नया,टिप्पणियाँ

Blazers के पास पहले से ही एक उच्च शक्ति वाला अपराध है। क्या कोच टेरी स्टॉट इसे और अधिक प्रभावी बना सकते हैं?

काइल टेराडा-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

2015 की गर्मियों में, के बादपोर्टलैंड ट्रेल ब्लेज़र्स अपने पांच शुरुआत में से चार को खो दिया, अधिकांश पंडितों ने भविष्यवाणी की कि टीम पश्चिमी सम्मेलन के निचले हिस्से में गिर जाएगी। यह हेड कोच टेरी स्टॉट्स के बास्केटबॉल कौशल का एक वसीयतनामा है कि टीम ने पिछले दो सीज़न में प्लेऑफ़ में जगह बनाई है, जैसे दिग्गजों की जगह लेने के बावजूदलामार्कस एल्ड्रिजतथावेस्ली मैथ्यूजजैसे अप्रमाणित युवाओं के साथनूह वोनलेहतथामौरिस हार्कलेस.

जब अपराध को डिजाइन करने की बात आती है तो स्टॉट्स को पूरे लीग में व्यवसाय में सर्वश्रेष्ठ में से एक माना जाता है। अपने पूरे कार्यकाल में कर्मियों में बड़े बदलावों के बावजूद, उन्होंने हमेशा अपने खिलाड़ियों की क्षमताओं को अधिकतम करने के लिए अपराध को कम करने का एक तरीका खोजा है।

पिछले वर्षों में, उन्होंने वेस के विकासशील पोस्ट गेम का लाभ उठाने के लिए ब्लॉक पर मैथ्यूज के लिए नाटकों को एकीकृत किया है, विभिन्न लाइनअप में प्राथमिक बॉलहैंडलर के रूप में निकोलस बटम की भूमिका को बढ़ाया है, और पिक-एंड-पॉप में एल्ड्रिज को अलग दिखने दिया है। इसलिए, यह मानते हुए कि पोर्टलैंड के सभी प्रमुख खिलाड़ी इस सीज़न में वापस आ गए हैं, स्टॉट्स को इस साल कौन से बदलाव लागू करने चाहिए?

जुसुफ नर्किक

टीम के चेहरे पर सबसे बड़ा समायोजन केंद्र जुसुफ नर्किक का पूर्ण उपयोग है। डिफ़ॉल्ट रूप से, अगले अक्टूबर में सीज़न के शुरू होने पर नर्किक को बेहतर तरीके से एकीकृत किया जाएगा, लेकिन उसने पहले ही कुछ क्षमता का खुलासा किया है जो कुछ अलग तरह से डिज़ाइन किए गए नाटकों पर संकेत देता है।

नर्किक की कटर खोजने की क्षमता (और जोखिम भरे पास बनाने की इच्छा) के साथ, अधिक सेट की तलाश करें जो उसे एक नाटककार बना दें। पिछले सीज़न में हार्कलेस, और कभी-कभी वोनलेह को देखना आम था, एक आसान लेअप या डंक के लिए कोने से एक स्क्रूर के चारों ओर कर्ल। जबकि पिछला ब्लेज़र्स केंद्रमेसन प्लमली अपने आप में एक अच्छा राहगीर था, उसके हाथों में गेंद के साथ कुछ और करने का खतरा नहीं था। नर्किक के अद्वितीय गुरुत्वाकर्षण के साथ, स्टॉट्स से अपेक्षा करें कि वह नर्किक को कुंजी के शीर्ष पर और भी अधिक विकल्प देगा।

इवान टर्नर

पिछले सीज़न में बड़ा ऑन-कोर्ट प्रश्न था "इवान टर्नर पोर्टलैंड के अपराध में कैसे फिट होगा?" कम से कम कहने के लिए परिणाम मिश्रित थे, टर्नर ने एक भयानक शुरुआत की और फिर, अंत में एक नाली खोजने के बाद, अपना हाथ तोड़ दिया। चोट से लौटने पर, उन्होंने पाया कि पोर्टलैंड ने नर्किक में एक केंद्र जोड़ा था जिसकी उपयोग दर सीजे मैक्कलम की तुलना में थी।

यह स्टॉट्स के लिए एक गतिरोध पैदा करता है क्योंकि टर्नर भी अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर था जब वह गेंद को संभाल रहा था और अपने डिफेंडर को पेंट में काम कर रहा था। टर्नर एक गरीब बाहरी शूटर है, लेकिन 3-10 फीट से 52 प्रतिशत गोली मार दी। दिलचस्प बात यह है कि उनकी एक मिड-रेंज शूटर के रूप में प्रतिष्ठा है, लेकिन उन्होंने लगातार दो वर्षों तक अपने प्रतिशत को 10 फीट से 3-पॉइंट लाइन तक गिरते हुए देखा है।

सबसे आश्चर्यजनक रूप से, पिछले सीज़न टर्नर को उसके बनाए गए शॉट्स में से केवल 17 प्रतिशत पर सहायता मिली थी। उनके करियर के दौरान, यह संख्या 35 प्रतिशत से अधिक हो गई। फ़िलाडेल्फ़िया में अपने पहले शुरुआती वर्षों को नज़रअंदाज़ करते हुए, टर्नर अपने करियर में पहले से कहीं अधिक आइसोलेशन बास्केटबॉल खेल रहे हैं।

स्टॉट अगले सीजन में टर्नर के लिए कुछ ऑफ-बॉल नाटकों को डिजाइन करके टर्नर की अंदरूनी प्रभावशीलता का लाभ उठाने में सक्षम हो सकते हैं, विशेष रूप से एक आसान सहायक स्पॉट अप जम्पर के लिए नर्किक पिक के चारों ओर पेंट को चमकते हुए। टीम ने इसी तरह का खेल चलायाएलन क्रैबेठोस परिणामों के साथ मौसम में कई बार देर से।

बाहरी शॉट प्रयासों का पुन: वितरण

स्टॉट्स को एक आक्रामक मास्टरमाइंड के रूप में जाना जाता है, और अच्छे कारण के साथ। जैसा कि ऊपर कहा गया है, वह अपने खिलाड़ियों को अच्छे निर्णय लेने की अनुमति देता है और बिना किसी हिचकिचाहट के खुले शॉट लेने की स्वतंत्रता देता है। लेकिन क्या आर्क से परे 26 प्रतिशत शूटर इवान टर्नर को दो 3-पॉइंटर्स एक गेम लेना चाहिए? अल-फारूक अमीनू 33 प्रतिशत पर प्रति गेम साढ़े तीन-पॉइंटर्स कैसे ले रहे हैं?

स्टॉट्स को इन शॉट्स को सीमित करने का एक तरीका खोजने के लिए मिला है, जबकि अभी भी स्वतंत्रता को बनाए रखना है जो उनके अपराध प्रदान करता है, जो संभव नहीं हो सकता है। पोर्टलैंड उस तरलता को खोने का जोखिम नहीं उठा सकता है जो अदालत में निर्णय लेने की स्वतंत्रता प्रदान करती है। लेकिन टीम यह भी बर्दाश्त नहीं कर सकती कि टीमों को पता चले कि वे टर्नर और अमीनू को बाहर से खुला छोड़ सकते हैं क्योंकि उनके पास इसे चकमा देने के लिए हरी बत्ती है।

मुझे यकीन नहीं है कि यहां उत्तर क्या है, लेकिन जब आपके पास एलन क्रैबे और अल-फारूक अमीनू प्रति गेम लगभग समान मात्रा में 3-पॉइंटर्स की शूटिंग करते हैं, तो समायोजन करने की आवश्यकता होती है।


पाठकों, हमें बताएं कि आप टिप्पणियों में क्या सोचते हैं! पोर्टलैंड को अगले सीज़न में जाने के लिए कौन से आक्रामक बदलाव करने चाहिए?