हैच

हैचपेटन प्रिचर्ड: ओरेगॉन लोक हीरो अब एनबीए वर्ल्ड स्टेज पर चमक रहा है - ब्लेज़र एज - profile picture for girlsहैचपेटन प्रिचर्ड: ओरेगॉन लोक हीरो अब एनबीए वर्ल्ड स्टेज पर चमक रहा है - ब्लेज़र एज - profile picture for girlsहैचपेटन प्रिचर्ड: ओरेगॉन लोक हीरो अब एनबीए वर्ल्ड स्टेज पर चमक रहा है - ब्लेज़र एज - profile picture for girlsहैचपेटन प्रिचर्ड: ओरेगॉन लोक हीरो अब एनबीए वर्ल्ड स्टेज पर चमक रहा है - ब्लेज़र एज - profile picture for girlsहैचपेटन प्रिचर्ड: ओरेगॉन लोक हीरो अब एनबीए वर्ल्ड स्टेज पर चमक रहा है - ब्लेज़र एज - profile picture for girls

के तहत दायर:

पेटन प्रिचर्ड: ओरेगन लोक नायक अब विश्व मंच पर चमक रहा है

प्रिचर्ड पोर्टलैंड क्षेत्र से है।

सोबम इम-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

वेस्ट लिन मूल निवासी और पूर्व ओरेगन डक स्टार पेटन प्रिचर्ड एनबीए चैंपियनशिप से दो जीत दूर हैंबॉस्टन चेल्टिक्स.

बैकअप पॉइंट गार्ड ने चैंपियनशिप में भाग लेने वाली टीम पर रोटेशन स्पॉट को बंद करने का मुश्किल काम पूरा कर लिया है, जो कि पूरी चीज को घर ले जाने के कगार पर है। हालांकि वह बोस्टन के प्लेऑफ़ रन के दौरान बेंच से बाहर अपने समय में चकाचौंध नहीं हुआ, उसने एक प्रभाव पैदा किया।

उन्होंने अपनी गेंद से निपटने और सुविधा के साथ दूसरी इकाई को गति दी है। वह रक्षा और बोर्डों पर नरक की तरह प्रतिस्पर्धा कर रहा है, टीमों को उसके आकार की कमी के लिए उसे अजेय बनाने की अनुमति नहीं दे रहा है। और जब वह आया तो उसने अपना शॉट नीचे गिरा दिया।

सीज़न के बाद उनका यह औसत 5.4 अंक, 2.0 रिबाउंड, 1.8 असिस्ट और 36.9 प्रतिशत थ्री-पॉइंट शूटिंग उनकी स्थिरता का प्रमाण है। लेकिन वह बड़े पलों के लिए भी आया है।

ब्रुकलिन के खिलाफ बोस्टन के शुरुआती दौर की श्रृंखला के गेम 2 में, प्रिचर्ड ने चौथे क्वार्टर में अपने 10 में से 8 अंक बनाए, जिससे सेल्टिक्स ने नेट्स को 114-107 से आगे निकलने में मदद की।

डिफेंडिंग चैंपियन के खिलाफ ईस्टर्न कॉन्फ्रेंस सेमीफ़ाइनल के गेम 7 में, प्रिचर्ड ने अपनी लय तब पाई जब उनकी टीम को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। उन्होंने निर्णायक 109-81 ब्लोआउट में 5-7 शूटिंग पर 14 अंक, पांच रिबाउंड और तीन सहायता के लिए पॉप ऑफ किया। रात में गहरे से एक के बाद एक सुंदरियां शामिल थीं जिन्होंने मिल्वौकी के अवसरों को छोड़ दिया।

सेल्टिक्स स्टार जेलेन ब्राउनतथाएनबीए महान मैजिक जॉनसनदोनों ने प्रिचर्ड को "हीरो" के रूप में वर्णित किया है औरवह एनबीए के ऑल-टाइम थ्री-पॉइंट शूटर स्टीफन करी के लिए भी एक कीट रहा है . एक से अधिक तरीकों से, 2022 प्लेऑफ़ इस बारे में किसी भी संदेह का एक शानदार जवाब रहा है कि क्या 24 वर्षीय पृथ्वी पर सर्वश्रेष्ठ बास्केटबॉल लीग में मुख्य आधार बन सकता है।

अपने दूसरे वर्ष में ही, प्रिचर्ड सबसे चमकदार रोशनी से बेखबर दिखे। ऐसा शायद इसलिए है क्योंकि वह बहुत तैयार है।

जैसन टैटम जैसे सुपरस्टारों को गेंद खिलाने से बहुत पहले, या ज्यूरे हॉलिडे जैसे कुलीन रक्षकों पर स्टेप-बैक थ्री-पॉइंटर्स ड्रिल करना, या थ्री-पॉइंट लाइन के आसपास करी का पीछा करते हुए, प्रिचर्ड ओरेगन बास्केटबॉल लीजेंड के रूप में अपनी जगह स्थापित करने में व्यस्त थे। एक लोकगीत कार्य नैतिकता और जीतने के लिए तप।

अब बास्केटबॉल के सबसे बड़े मंच पर, उनके पास न केवल अपने ओरेगन लीजेंड को विकसित करने का मौका है, बल्कि खेल की विद्या में अपनी जगह बनाने का भी है।

पैटन प्रिचर्ड को नैतिकता से काम करना है और पॉल बनियन को उदारता और कुल्हाड़ी काटने के लिए जीतना है।

वह एक आधुनिक ओरेगन लोककथा है जो वेस्ट लिन से यूजीन, बोस्टन और अब संभवतः एनबीए पर्वतारोहण तक अपने मंजिला रास्ते पर चल रही है।

"अपने जूनियर या वरिष्ठ वर्ष तक, उनकी कार्य नीति पहले से ही महान थी," एंड्रयू नेमेक ने कहा, जिन्होंने ओरेगन प्रेप स्पोर्ट्स को कवर किया और 10 साल के कार्यकाल के दौरान ओरेगन लाइव में भर्ती किया, जो कि प्रिचर्ड के हाई स्कूल करियर के साथ ओवरलैप हुआ।

यदि आप प्रिचर्ड से परिचित हैं, तो आपने शायद कहानियाँ सुनी होंगी।

वहाँ पागल, लगभग चौबीसों घंटे प्रशिक्षण व्यवस्था थी जिसने सुबह 5:30 बजे से पहले उसकी शुरुआत की और दोपहर के भोजन को एक प्लायोमेट्रिक्स सत्र में बदल दिया। अथक बॉल-हैंडलिंग अभ्यास एक भारित विल्सन के साथ जिसने उसके हाथों को खून कर दिया। अधिक प्रशिक्षित करने के लिए एक वर्ष के लिए होमस्कूल करने के लिए आठवीं कक्षा का निर्णय।एक युवा किशोर के रूप में एनबीए के दिग्गज स्टीव ब्लेक के साथ आमने-सामने की लड़ाई।

और निश्चित रूप से, 96 जीत, वर्ष के तीन राज्य खिलाड़ी पुरस्कार, और 2013 से 2016 तक वेस्ट लिन हाई में लगातार चार ओएसएए 6ए राज्य खिताब।

ओरेगोनियन की नवीनतम पीढ़ी के लिए, प्रिचर्ड "द वन" है।

वह हाई स्कूल के महान लोगों की एक ऐतिहासिक छोटी सूची में शामिल हो गए जिन्होंने इसे एनबीए की सफलता के लिए बनाया। उस सूची को छोटे गार्डों तक सीमित कर दें और यह लगभग असंभव रूप से अनन्य हो जाता है।

90 के दशक की शुरुआत में डेमन स्टॉडामायर और टेरेल ब्रैंडन हैं। 70 के दशक में डैनी ऐंज (6'4'' पर एक उदार समावेश)। और अब 2010 के दशक में प्रिचर्ड।

कुछ एथलीटों को महानता के भाग्य के साथ जल्दी ही संपन्न किया जाता है। उनके माता-पिता पेशेवर एथलीट हैं। या उनके पास अजीब एथलेटिकवाद और विशाल-बीनस्टॉक आकार का प्राकृतिक उपहार है जो असाधारणता को उनकी नियति बनाता है।

लेकिन एनबीए अनिवार्यता प्रिचर्ड के मामले में कभी नहीं थी।

उन्हें रास्ता दिखाने में मदद करने के लिए माता-पिता के रूप में दो डी -1 एथलीटों का लाभ मिला। उनके पिता, टेरी ने ओक्लाहोमा विश्वविद्यालय में कड़ी भूमिका निभाई और उनकी माँ, मेलिसा, सूनर्स के लिए एक जिमनास्ट थीं। फिर भी वह एथलेटिकवाद या आकार के मामले में कभी भी कुलीन नहीं था। प्रिचर्ड ने 5'9'' पर हाई स्कूल में प्रवेश किया और केवल 6'1 तक ही पहुंचा।''

"मैंने बात की, मुझे नहीं पता कि कितने कोच हैं," नेमेक ने कहा, जिन्होंने अप्रैल में ओरेगन लाइव छोड़ दिया और एसबी लाइव, एक राष्ट्रीय आउटलेट में भर्ती के राष्ट्रीय निदेशक बन गए। "[वे] जैसे थे, 'ठीक है, वह बहुत अच्छा है। उसके पास हैंडल हैं, लेकिन वह काफी बड़ा नहीं है। वह काफी जल्दी नहीं है। वह इसे बनाने वाला नहीं है।'"

प्रिचर्ड ने हर स्तर पर संदेह करने वालों को गलत साबित किया है और अपने दृढ़ संकल्प और कौशल के माध्यम से उच्च स्तर पर चढ़े हैं। यही बात उनके सफर को खास बनाती है। उनकी अलौकिक प्रतिभा पीस है।

वेस्ट लिन में प्रिचर्ड के मुख्य कोच एरिक विउकोला ने कहा, "गर्दन से, वह 1 प्रतिशत का है।"ओरेगन लाइव के साथ 2020 साक्षात्कार . "और वह पूरी दुनिया में है।"

ओरेगन हाई स्कूल बास्केटबॉल पर प्रिचार्ड की विजय एक दूर के क्षुद्रग्रह के आगमन की तरह थी। वह एक उग्र गेंद थी, जो एक अरब मील प्रति घंटे की गति के करीब आ रही थी, लेकिन पहले तो आपको इसे देखने के लिए झुकना पड़ा। वेस्ट लिन में ध्यान देने वालों के लिए, संभावित शक्ति को नहीं समझा गया था।

एक दांतेदार नवसिखुआ के रूप में अभी भी अपने फ्रेम में बढ़ रहा है, प्रिचार्ड ने लायंस को 17 वर्षों में अपने पहले खिताब के लिए निर्देशित किया। यह एक नेल-बाइटिंग रन था जिसमें वेस्ट लिन ने अपने अंतिम तीन गेम 6 अंकों के संयुक्त अंतर से जीते। उनके सीज़न के आँकड़े 9.6 अंक और 7.1 सहायता प्रति गेम पर ठोस थे, लेकिन वह हर रात फर्श पर या अपनी टीम पर बहस करने वाले सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी नहीं थे।

अपने वरिष्ठ वर्ष तक, प्रिचार्ड ने राज्य में महारत हासिल कर ली थी। उनका स्कोरिंग प्रति गेम 23.6 अंक तक बढ़ गया और एक स्टैक्ड लायंस रोस्टर अपने अंतिम तीन टूर्नामेंट विरोधियों पर 73 अंकों के अंतर से लुढ़क गया। उन्होंने 23-0 से खिताबी मुकाबले की शुरुआत की।

"यह एक उपयुक्त अंत था क्योंकि वास्तव में उनका करियर उनके जूनियर सीज़न के बारे में था," नेमेक ने कहा। "... अंत तक, कोई भी वास्तव में उसे चुनौती नहीं दे सका।"

जहां प्रिचार्ड चुनौतियां शुरू करता है और जहां वह उन्हें खत्म करता है वे हैंवाइल्डली वाई विभिन्न स्थान। उस प्रकार का विकास उसके श्रृंगार का केंद्र है। यह उतना ही सुधार करने का जुनून है जितना कि वह जिस खेल से प्यार करता है उसे खेलना जारी रखने के लिए एक आवश्यक अनुकूलन है। अगले स्तर, कम से कम उच्चतम स्तर की गारंटी कभी नहीं दी गई है।

नेमेक ने कहा, "वह युवक - मैंने कभी भी हर बच्चे को कवर किया - उसके शरीर में हर औंस क्षमता को निचोड़ लिया।"

उस अतृप्त ड्राइव ने उन्हें ओरेगॉन विश्वविद्यालय में प्रमुख कॉलेज बॉल तक पहुँचाया जहाँ उनके करियर को फिर से जीत और छत-उभरते विकास द्वारा परिभाषित किया गया था।

एक साल में उन्होंने शुरुआती बिंदु गार्ड स्पॉट, एक 31-4 रिकॉर्ड, और 78 वर्षों में कार्यक्रम की पहली अंतिम चार उपस्थिति पर कब्जा कर लिया। लेकिन डिलन ब्रूक्स, जॉर्डन बेल और क्रिस बाउचर जैसी भविष्य की एनबीए प्रतिभाओं की सुविधा के लिए उनकी भूमिका सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण थी। वन-एंड-डन के युग में, वह स्वयं एनबीए के संभावित करियर से बहुत दूर थे।

इसलिए उन्होंने अपने वरिष्ठ वर्ष में असीमित रेंज वाले 20-पॉइंट-प्रति-गेम स्कोरर के रूप में खुद को गढ़ा, राष्ट्रीय बॉब कूज़ी पॉइंट गार्ड ऑफ़ द ईयर अवार्ड को घर ले गए।

COVID-19 महामारी के मौसम के बंद होने से पहले नंबर 13 बतख 24-7 पर लुढ़क रहे थे। यहां तक ​​​​कि उन अंतिम पृष्ठों के गायब होने के बावजूद, प्रिचर्ड ने अपने कॉलेज के करियर को एक निश्चित ड्राफ्ट पिक के रूप में समाप्त कर दिया और यूजीन को स्कूल के इतिहास में सबसे विजेता खिलाड़ी के रूप में छोड़ दिया।

उनकी विरासत को देखते हुए, प्रिचर्ड ओरेगॉन के इतिहास में सबसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी नहीं है - यह खिताब लगभग निश्चित रूप से पांच बार एनबीए ऑल-स्टार केविन लव के पास जाएगा, जो 2003 में झील ओस्वेगो में प्रवेश करने के बाद एक राष्ट्रीय घटना थी। लेकिन वह है सर्वकालिक सूची में सबसे अधिक सजाए गए खिलाड़ी,

और वह व्यावहारिक रूप से अकेला है जिसने कॉलेज के लिए इधर-उधर रहना चुना।

लगभग सभी अन्य महान लोग हरियाली वाले चरागाहों के लिए रवाना हो गए। में खुशीयूसीएलए . उनके दुर्जेय दुश्मन काइल सिंगलर और माइक डनलेवी जूनियर ने ड्यूक के लिए बोल्ड किया। स्टौडामायर एरिज़ोना, एंजे में खेलाबीयूयू . टेरेंस जोन्स को केंटकी का लालच दिया गया और टेरेंस रॉस उत्तर से वाशिंगटन तक चला गया।

टेरेल ब्रैंडन राज्य में कॉलेज में भाग लेने वाले एकमात्र अन्य महान व्यक्ति हैं, लेकिन यूओ में उनका दो साल का कार्यकाल प्रिचर्ड की तरह भव्य नहीं था। यूजीन में वे चार साल हैं जो प्रिचर्ड को ओरेगन हूपर्स के माउंट रशमोर पर अपने साथी राजनेताओं से अलग करते हैं।

"मुझे लगता है कि पेटन की विरासत, अंत में," नेमेक ने कहा, "आधुनिक खिलाड़ियों के ओरेगन राज्य के लिए सबसे अधिक मतलब होगा।"

यह स्पष्ट है कि प्रिचर्ड को अपनी जड़ों के प्रति श्रद्धा है।

वह ओकलाहोमा विश्वविद्यालय के प्रति प्रतिबद्धता से पीछे हट गया क्योंकि वह उस उपनगर से ड्राइविंग दूरी में रहना पसंद करता था जिसने उसे उठाया था। आज तक, उनका ट्विटर बायो अभी भी घोषणा करता है, "वेस्ट लिन का सिर्फ एक बच्चा।"

लेकिन अधिकांश सिनेमाई कहानियों की तरह, किसी समय नायक को घर छोड़ना पड़ता है। वे अपने आरामदायक परिवेश के लिए बहुत बड़े हो जाते हैं। उन्हें बड़े शहर में जाना चाहिए या एक विदेशी भूमि पर एक ओडिसी लेना चाहिए और देखना चाहिए कि वे दुनिया के खिलाफ कैसा प्रदर्शन करते हैं।

यह अंतिम चुनौती है जिसे प्रिचार्ड ने आज बोस्टन में शाही घराने में पाया, जिसे ऑरबैक और रसेल और बर्ड ने बनाया था।

काव्य संयोग के एक उदाहरण में - या शायद क्षेत्रीय निष्ठा - एंगे बोस्टन के महाप्रबंधक थे जिन्होंने 2020 में 26 वें पिक के साथ प्रिचर्ड का चयन किया था।एनबीए ड्राफ्ट . अब पवित्र मताधिकार एक दशक से अधिक समय में पहली बार फाइनल में वापस आ गया है, और सबूत है कि जहां प्रिचर्ड जाता है, वहां जीतना अलौकिक रूप से होता है।

एनबीए "वन्स" से भरा है। वे सभी लोग जो चोटी पर चढ़ चुके हैं और अपने-अपने शहरों और राज्यों का बैनर लेकर चलते हैं। एथलीट जिनके पास प्रिचर्ड के समान मूल कहानियां हैं, शुरुआती अलार्म घड़ियों और लाखों जंप शॉट्स के साथ पूर्ण हैं। इस कैलिबर की एक लीग में, प्रिचर्ड की उत्कृष्टता और ड्राइव - हालांकि अभी भी उनके अधिकांश साथियों के लिए असाधारण है - कम उपन्यास है।

यह सब एक मंच पर बदल सकता है जैसेएनबीए फाइनल.

इस श्रृंखला में अब तक, प्रिचर्ड ने दोहरे अंकों में स्कोर नहीं किया है। गेम 4 में, उन्होंने केवल 10 मिनट का लॉग इन किया और 1 अंक हासिल किया। लेकिन फ़ाइनल में - जहाँ सब कुछ बढ़ाया जाता है और हमेशा के लिए जीने के लिए नियत होता है - एक हस्ताक्षर क्षण एक खिलाड़ी को खेल के लिए अमर बना सकता है। खेल 5 से 7 प्रिचर्ड के लिए अपने स्थानीय किंवदंती को सांसारिक नई ऊंचाइयों पर ले जाने के सुनहरे अवसर हैं।

जॉन पैक्सन और स्टीव केर दिमाग में आते हैं। शिकागो में माइकल जॉर्डन के वंशवाद के दौरान गेम 6s में गेंद ने दोनों को खिताब जीतने वाले खंजर के लिए पाया। '93 में पैक्सन और '97 में केर। जबकि उनमें से कोई भी सितारे नहीं हैं, दशकों बाद भी उन्हें याद किया जाता है।

प्रिचर्ड उस महाकाव्य भूमिका के योग्य एक स्टोरीबुक स्पोर्ट्स फिगर है। वह अथक कार्यकर्ता से अधिक है। वह बलिदान, आत्म-विश्वास और महानता की कभी-कभी उन्मादी खोज में 21वीं सदी का केस स्टडी है।

यदि ब्राउन या टैटम पर देर से दबाव डाला जाता है, तो भाग्य ओरेगॉन के बच्चे को चाप के पीछे खुला पा सकता है।

उन्होंने उस शॉट को लेने के लिए अपना पूरा जीवन काम किया है।