लड़कियोंकेलिएक्यासापपडीपी

लड़कियोंकेलिएक्यासापपडीपीकेनी एटकिंसन जिल्ट्स हॉर्नेट, स्टॉट्स के लिए दरवाजा खुला छोड़ना - ब्लेज़र एज - profile picture for girlsलड़कियोंकेलिएक्यासापपडीपीकेनी एटकिंसन जिल्ट्स हॉर्नेट, स्टॉट्स के लिए दरवाजा खुला छोड़ना - ब्लेज़र एज - profile picture for girlsलड़कियोंकेलिएक्यासापपडीपीकेनी एटकिंसन जिल्ट्स हॉर्नेट, स्टॉट्स के लिए दरवाजा खुला छोड़ना - ब्लेज़र एज - profile picture for girlsलड़कियोंकेलिएक्यासापपडीपीकेनी एटकिंसन जिल्ट्स हॉर्नेट, स्टॉट्स के लिए दरवाजा खुला छोड़ना - ब्लेज़र एज - profile picture for girlsलड़कियोंकेलिएक्यासापपडीपीकेनी एटकिंसन जिल्ट्स हॉर्नेट, स्टॉट्स के लिए दरवाजा खुला छोड़ना - ब्लेज़र एज - profile picture for girls

के तहत दायर:

केनी एटकिंसन जिल्ट्स हॉर्नेट, स्टॉट्स के लिए दरवाजा खुला छोड़ना

एक अति दुर्लभ उलटफेर में, शेर्लोट आगोश में छोड़ दिया जाता है।

एल्सा / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

शेर्लोट हॉर्नेट्सकथित तौर पर पिछले हफ्ते उन्हें अपना अगला मुख्य कोच बनाने के लिए केनी एटकिंसन के साथ चार साल का समझौता किया था, लेकिन अब गोल्डन स्टेट के सहायक इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर रहे हैं।

ईएसपीएन के एड्रियन वोज्नारोव्स्की के अनुसार, एटकिंसन वॉरियर्स के साथ रहेगा और - माइक ब्राउन के कोच सैक्रामेंटो को छोड़ने के साथ - 2022 एनबीए चैंप्स के लिए शीर्ष सहायक बन जाएगा।

यह खबर पूर्व ट्रेल ब्लेज़र्स के मुख्य कोच टेरी स्टॉट्स के लिए शेर्लोट में अगले मुख्य कोच बनने के लिए फिर से खोलती है। स्टॉट्स और लंबे समय तक एनबीए के कोच माइक डी'एंटोनी इस पद के लिए अन्य दो फाइनलिस्ट थे, इससे पहले चार्लोट ने एटकिंसन को चुना था।

स्टॉट्स को एक उम्मीदवार के रूप में भी जोड़ा गया हैयूटा जैज हेड कोचिंग रिक्ति . जैज के पूर्व मुख्य कोच क्विन स्नाइडर ने जून की शुरुआत में पद से इस्तीफा दे दिया था।

64 वर्षीय स्टॉट्स ने 2012-2021 तक नौ सीज़न के लिए पोर्टलैंड को कोचिंग दी, जिसमें 402-318 रिकॉर्ड और लगातार आठ प्लेऑफ़ प्रदर्शन शामिल थे। पोर्टलैंड में अपने कार्यकाल से पहले, स्टॉट्स ने के मुख्य कोच के रूप में कार्य कियाअटलांटा हॉक्स2002-2004 से और थामिलवॉकी बक्स2005-2007 से मुख्य कोच।

2020-2021 सीज़न के दौरान 42-30 रिकॉर्ड और पहले दौर के प्लेऑफ़ से बाहर होने के बाद पोर्टलैंड ने उन्हें बर्खास्त करने के बाद से उन्होंने एक और एनबीए कोचिंग की नौकरी नहीं की है।