eurocuptodaymatch

eurocuptodaymatchशैडॉन शार्प के प्री-ड्राफ्ट वर्कआउट पर ध्रुवीकरण रिपोर्ट - ब्लेज़र एज - profile picture for girlseurocuptodaymatchशैडॉन शार्प के प्री-ड्राफ्ट वर्कआउट पर ध्रुवीकरण रिपोर्ट - ब्लेज़र एज - profile picture for girlseurocuptodaymatchशैडॉन शार्प के प्री-ड्राफ्ट वर्कआउट पर ध्रुवीकरण रिपोर्ट - ब्लेज़र एज - profile picture for girlseurocuptodaymatchशैडॉन शार्प के प्री-ड्राफ्ट वर्कआउट पर ध्रुवीकरण रिपोर्ट - ब्लेज़र एज - profile picture for girlseurocuptodaymatchशैडॉन शार्प के प्री-ड्राफ्ट वर्कआउट पर ध्रुवीकरण रिपोर्ट - ब्लेज़र एज - profile picture for girlseurocuptodaymatchशैडॉन शार्प के प्री-ड्राफ्ट वर्कआउट पर ध्रुवीकरण रिपोर्ट - ब्लेज़र एज - profile picture for girls

के तहत दायर:

शैडॉन शार्प के प्री-ड्राफ्ट वर्कआउट पर ध्रुवीकरण रिपोर्ट

ब्लीकर रिपोर्ट के जेक फिशर ने ब्लेज़र्स के साथ शार्प की प्री-ड्राफ्ट यात्राओं के आसपास के स्कटलबट का खुलासा किया।

गेटी इमेज के माध्यम से माइकल जे। लेब्रेच II / एनबीएई द्वारा फोटो

एक महीने बादपोर्टलैंड ट्रेल ब्लेज़र्ससातवीं पिक के साथ शैडन शार्प को लिया, कनाडा के प्री-ड्राफ्ट वर्कआउट के आसपास स्कटलबट सामने आया है।

ब्लीकर रिपोर्ट के जेक फिशर को स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड के ड्राफ्ट गुरु जेरेमी वू द्वारा शामिल किया गया थाकृपया इस पॉडकास्ट को एकत्र न करेंइस बात पर चर्चा करने के लिए कि 23 जून के मसौदे की अगुवाई में 19 वर्षीय को कैसे माना जा रहा था।

फिशर और वू दोनों ने कहा कि उन्हें इस बात का कोई वास्तविक अंदाजा नहीं था कि ड्राफ्ट से पहले शार्प को कहां चुना गया होगा, खासकर 19 वर्षीय के कुछ वर्कआउट में कथित तौर पर खराब प्रदर्शन के बाद। फिशर ने यह भी उल्लेख किया कि कुछ रिपोर्टें थीं कि शार्प ने अपनी कुछ पूर्व-ड्राफ्ट यात्राओं को "टैंक" किया था।

फिशर: मैंने इस बारे में एक टन सुना होगा कि कैसे शार्प लॉटरी के माध्यम से बहुत सारी टीमों से लीग के आसपास बहुत प्रभावशाली ढंग से काम नहीं कर रहा था।

उस प्रतिक्रिया का एक सामान्य विषय कुछ इस तरह था जैसे वह उदासीन दिखाई दे रहा था। पिछले हफ्ते मुझे याद है कि लोगों ने सुझाव दिया था कि "ओह, शायद यह डिजाइन द्वारा था, हो सकता है कि उसने कुछ कसरत की तरह टैंक किया हो।" लेकिन मैं रिपोर्ट नहीं कर रहा हूं कि ऐसा हुआ है।

मुझे यह मानने में हमेशा झिझक होती है कि किसी ने कसरत कर ली है। मेरे लिए, इस प्रक्रिया में बहुत अनिश्चितता है। यदि आप बोर्ड पर दो या तीन स्थान नीचे जा रहे हैं तो आप कुछ परिस्थितियों में कुछ मिलियन डॉलर का त्याग कर रहे हैं।

वू: मुझे लगता है कि शैडॉन का स्टॉक स्पष्ट रूप से स्थिर पर्याप्त स्तर पर नहीं था ताकि वह संभावित रूप से ऐसा कर सके। मुझे पता है कि उन्होंने पोर्टलैंड के लिए दो बार काम किया, जो मुझे लगता है कि महत्वपूर्ण जानकारी थी।

फिशर: कभी-कभी आप जानकारी के कुछ टुकड़ों को भी अधिक महत्व दे सकते हैं, जबकि मेरे लिए, मैंने उस पहले कसरत में सुना था, मेरा मानना ​​​​है कि यह था, कि उस कसरत में डेलन टेरी सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी थे। यह जानना मूल्यवान था कि, ज्ञान के उस टुकड़े को सीखने से मुझे टेरी के शीर्ष 20 व्यक्ति होने के बारे में मजबूत महसूस करने में मदद मिली।

और यह कि उन्होंने पोर्टलैंड में शैडन शार्प को संभावित रूप से मात दी, इससे मुझे उस आत्मविश्वास में मदद मिली, लेकिन इसने मुझे ब्लेज़र्स की गंध से दूर कर दिया क्योंकि मैंने किसी ऐसे व्यक्ति से सुना था जिसे स्थिति का ज्ञान था, कि पोर्टलैंड उस कसरत में उससे प्रभावित नहीं था।

आप पॉडकास्ट सुन सकते हैंयहांपोर्टलैंड चर्चा आठ मिनट के निशान से शुरू होने के साथ।